आज असीम गोयल नन्यौला, विधायक, अम्बाला शहर के नेतृत्व में पुलिस ऑडिटोरियम अम्बाला शहर में “एक शाम भारत माता के नाम” कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में सांसद रतनलाल कटारिया, राज्यमंत्री नायब सिंह सैनी, पंजाब केसरी के मुख्य संपादक विजय चोपडा सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहें। इससे पूर्व विधायक असीम गोयल ने जम्मू-कश्मीर के पीडि़त लोगों के लिए राहत सामग्री से भरे एक ट्रक को भी झंडी दिखाकर रवाना किया। कार्यक्रम के दौरान विख्यात गायक अजय भाई ने शहीदों के अदम्य साहस एवं उनकी शौर्य गाथा का गुणगान करके सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम के समापन अवसर पर सभी को एक पौधा भी वितरित करते हुए सभी के साथ संकल्प का आहवान करते हुए शहीदों के नाम पौधे को वृक्ष का रूप धारण करने तक उसकी उचित देखभाल का प्रण लिया गया।
विधायक असीम गोयल ने कहा कि महान वीरों व शहीदों की शहादत के कारण ही आज हम सुखमय जीवन व्यतीत कर रहे हैं। उन्होंने इस दौरान बताया कि इस कार्यक्रम से पहले अम्बाला शहर विधानसभा क्षेत्र से लगभग 102 किलोमीटर तिरंगा यात्रा निकालकर लोगों को शहीदों के इतिहास के बारे में रूबरू करवाया गया है तथा इस यात्रा में युवा पीढ़ी ने विशेष उत्साह के साथ अपनी सहभागिता दिखाई है।
देशभक्ति का आलम यह था उपस्थित सभी लोगों के साथ देशभक्ति के रंग में सराबोर होकर थिरकने से विधायक असीम गोयल भी खुद को न रोक पाए I